ads
आज है: April 22, 2018

बैडमिंटन

पिछला परिवर्तन-Sunday, 10 Dec 2017 23:37:06 PM

खिताब जीतने पर है नजर : श्रीकांत

नई दिल्ली। भारत के शीर्ष पुरुष बैडमिटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने कहा है कि वह अब चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उनकी नजर रैंकिंग से कहीं ज्यादा खिताब जीतने पर लगी हुई है। विश्व रैंकिंग में चौथे नंबर के श्रीकांत नागपुर में राष्ट्रीय टूर्नामेंट के दौरान जांघ में चोट लगने के कारण दो टूर्नामेंटों में हिस्सा नहीं ले पाए थे। लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं और 13 दिसंबर से शुरु होने वाली दुबई ओपन सुपर सीरीज में खिताब जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
इस साल चार सुपर सीरीज खिताब जीत चुके श्रीकांत ने संवाददाताओं से कहा, मैं नंबर एक के बारे में नहीं सोच रहा हूं। रैंकिंग से कहीं ज्यादा अहम मेरे लिए खिताब जीतना है। मैं केवल अच्छे प्रदर्शन करने के बारे में सोचता हूं ना कि रैंकिंग के बारे में। यदि मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं और खिताब जितता हूं तो मैं नंबर वन बन सकता हूं।
24 साल के श्रीकांत ने इस वर्ष चार सुपर सीरीज खिताब अपने नाम किये हैं। उन्होंने कहा, पिछले छह-आठ महीने मेरे लिए काफी शानदार रहे हैं। वर्ष का यह आखिरी टूर्नामेंट होगा जिसमें मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। इस वर्ष मेरा प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। लेकिन आने वाले समय में भी मैं ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहता हूं।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...