ads
आज है: July 17, 2018

बैडमिंटन

पिछला परिवर्तन-Thursday, 04 Jan 2018 02:03:55 AM

सुंग ने रोका सिंधु का विजयी रथ

लखनऊ। देश की नंबर वन महिला शटलर पीवी सिंधु का प्रीमियर बैडमिंटन लीग (PBL) में आठ मैचों से चला आ रहा विजयी क्रम थम गया है. रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता सिंधु का दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून ने सीजन-3 में बुधवार रात को विजयी रथ को रोक दिया।
सुंग ने महिला एकल वर्ग के बेहद रोचक मुकाबले में भसधु को 11-15, 15-13,15-14 से हराया। खचाखच भरे बाबू बनारसी दास उप्र बैडमिंटन स्टेडियम में दिल्ली डैशर्स की सुंग ने चेन्नई स्मैशर्स की सिंधू को लीग में आठ मुकाबलों के बाद पहली हार दी है। दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली इस मैच में सिंधू ने पहला गेम अपने नाम कर लिया था।
इसके बाद सुंग ने वापसी करते हुए दूसरा गेम जीत मुकाबला तीसरे गेम में पहुंचा दिया, जहां सुंग जीत हासिल करने में सफल रहीं. तीसरा गेम रोमांचक रहा. सिंधू ने 4-1 की बढ़त ले ली थी लेकिन सुंग ने 6-6 और फिर 9-9 से बराबरी कर ली थी। सिंधू ने फिर 11-9 की बढ़त ले ली।
सुंग ने एक बार फिर स्कोर 11-11 कर दिया। यहां से सुंग आगे निकलीं और 14-11 की बढ़त हासिल कर ली। सिंधू ने सुंग को चुनौती दी और लगातार तीन अंक लेकर स्कोर 14-14 से बराबर कर लिया, लेकिन वह सुंग को जीतने से नहीं रोक पाई सुंग ने जरूरी एक अंक हासिल करते हुए जीत दर्ज की है।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...