ads
आज है: September 25, 2018

बैडमिंटन

पिछला परिवर्तन-Wednesday, 18 Apr 2018 23:48:03 PM

भारतीय टीम का हिस्सा होना गर्व की बात : साइना

हैदराबाद। गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता साइना नेहवाल का कहना है कि इन खेलों में भारतीय टीम का हिस्सा होना ही उनके लिए बड़े गर्व की बात है। सायना ने मंगलवार को स्वदेश लौटने के बाद यहां पुलेला गोपी चंद अकादमी में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि टीम मुकाबलों में स्वर्ण पदक ने सभी का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने टीम स्वर्ण के लिए अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसेराज रेंकीरेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी को श्रेय दिया। भारत ने पिछले दो बार के चैंपियन मलेशिया को हराकर टीम स्वर्ण पदक जीता।
भारतीय स्टार खिलाड़ी ने कहा कि मेरे लिए यह बड़े गर्व की बात है कि मैंने 2010 दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों और गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में देश के लिए आखिरी स्वर्ण पदक जीता। मुझे खुद को चुनौती देनी थी और लगातार अच्छा प्रदर्शन करना था। मैं गोपी सर की शुक्रगुजार हूं। मैं साथ ही फिजियो और पूरे सपोर्ट स्टाफ को भी धन्यवाद देना चाहती हूं।
पीवी सिंधु के खिलाफ फाइनल खेलने के बारे में पूछे जाने पर सायना ने कहा कि जब आप सिंधु के खिलाफ खेलते हैं तो यह अलग तरह की चुनौती होती है। हम यहां एक साथ ट्रेनिंग करते हैं और एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं। फाइनल में हम दोनों का खेलना शानदार अहसास था। सिंधु के खिलाफ मुकाबला काफी कड़ा रहा।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...