ads
आज है: January 19, 2018

बॉलीवुड

पिछला परिवर्तन-Friday, 08 Dec 2017 23:57:21 PM

17 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर धमाल करेगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ी

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली जोड़ी फिर एक बार रुपहले पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। 17 साल बाद फिर एक बार फैंस अनिल- और माधुरी की जोड़ी को पर्दे पर देख सकेंगे। जी हां आपको बता दें कि धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित, मिस्टर इंडिया अनिल कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर टोटल धमाल करने जा रही हैं।
दर्शकों ने हमेशा से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को पसंद किया है। अनिल और माधुरी ने राम लखन, तेजाब, बेटा, और पुकार समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जल्द ही यह जोड़ी दोबारा एकसाथ नजर आयेगी। जाने माने फिल्मकार इंद्र कुमार ने अपनी फिल्म ‘धमाल’ के तीसरे सीक्वल के लिए माधुरी दीक्षित से संपर्क किया है। उन्होंने अनिल के अपॉजिट फिल्म में लीड रोल ऑफर किया है। ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ के बाद इस फिल्म का नाम ‘टोटल धमाल’ होगा। माधुरी और अनिल ने 2000 में पुकार में आखिरी बार साथ काम किया था।
माधुरी ने बताया कि वह इंद्र कुमार के साथ और अनिल के साथ लंबे समय बाद काम करने जा रही हैं इसलिए उनके लिए यह फिल्म वाकई टोटल धमाल होगी। माधुरी ने कहा है कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी इसलिये उस लिहाज से भी उनके लिए यह बड़ा चेंज हैं। माधुरी खुश हैं कि उन्हें फिर से मजेदार फिल्म में काम करने का मौका मिलने जा रहा है। जल्द ही माधुरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  2. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...
  3. CM योगी ने किया ताज महल का दीदार, प...