ads
आज है: August 18, 2018

बॉलीवुड

पिछला परिवर्तन-Wednesday, 31 Jan 2018 23:56:02 PM

राजा की भूमिका निभाकर गौरवान्वित हैं शाहिद

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सिल्वर स्क्रीन पर राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाकर बेहद गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपका पादुकोण की मुख्य भूमिका है। शाहिद ने इस फिल्म में रानी पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आये।
राजा रतन सिंह की भूमिका के लिए शाहिद कपूर ने बहुत तारीफ पाई है। शाहिद की छवि हैदर और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों से बदली है। इस बारे में शाहिद का कहना है कि हैदर और उड़ता पंजाब जैसी फिल्में में अलग रोल करने के बाद मैं ऐसे कैरेक्टर को लेने से नहीं डरा जो कि बहुत अलग हों। एक एक्टर के तौर पर राजा रतन सिंह के कैरेक्टर में आना महत्वपूर्ण था, वरना यह फिल्म इसकी अच्छाई से अलग हो जाती।
शाहिद कपूर ने कहा कि मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाएं उनमें राजा रतन सिंह का किरदार सबसे कठिन था। मैं भंसाली जी के साथ काम करना चाहता था और उन्होंने मुझे बताया कि यदि मैं यह रोल नहीं करता हूं तो वो फिल्म नहीं बना पाएंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी ऐसे हीरो की जरूरत थी जो उनके मजबूत खलनायक के सामने टिक पाए।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...