ads
आज है: August 16, 2018

बॉलीवुड

पिछला परिवर्तन-Saturday, 28 Apr 2018 04:36:55 AM

बेबी डॉल की गायिका कनिका कपूर पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

मुंबई।बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ़ धोख़ाधड़ी का केस दर्ज कराया गया। दरअसल, नोएडा स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने कनिका और उनके मैनेजर के खिलाफ़, धोख़ाधड़ी का आरोप लगाते हुए, एफ़आईआर दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायत मनोज शर्मा नामक एक व्यक्ति द्वारा दर्ज कराई गई है, जो कि उस इवेंट कंपनी का मालिक भी है। कंपनी के ओनर ने सिंगर और उनके मैनेजर पर बड़ा आरोप लगाते हुए बयान में कहा है कि बीते 22 जनवरी को कनिका अलीगढ़ के इवेंट में परफॉर्म करने वाली थी, जिसके तहत उन्हें 25 लाख रुपये की रकम भी अदा गई थी।
एडवांस पेमेंट लेने के बावजूद वो शो परफॉर्म करने के लिए नहीं आईं। इतना ही नहीं, इसके बाद उन्होंने उन्हें दिये गये पैसे भी लौटाने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि कनिका शो के लिए जो रकम अदा की गई थी, उसमें प्लाइट की टिकट और होटल का किराया शामिल था। वहीं अलीगढ़ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सिंगर की मैनेजर श्रुति और मुंबई स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कपंनी के मैनेजर संतोष मिजगेर के खिलाफ़ धारा 420, 406 और 507 के तहत मुकादमा दर्ज किया गया है। ख़बरों के अनुसार, कनिका कपूर के इवेंट में न पहुंचने के कारण कंपनी को काफ़ी नुकसान उठाना पड़ा, इसके साथ मार्केट में नाम ख़राब हुआ वो अलग। यही नहीं, गायिका के इस बर्ताव से नाराज़ कंपनी के मालिक ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने का भी निर्णय लिया है।
बता दें कि सनी लियोनी के सुपरहिट सॉन्ग 'बेबी डॉल' को आवाज देकर, कनिका ने रातों-रात ख़ूब पॉपुलरिटी बटोरी थी। वहीं कनिका ने इंवेट कंपनी द्वारा लगाये सारे आरोपों को सिरे नाकार दिया है। सिंगर ने अपनी सफ़ाई पेश करते हुए कहा कि 'मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है और मुझ पर लगे सारे आरोप झूठे हैं।' आगे उन्होंने बताया 'शो के आयोजन के लिए कंपनी को सभी नियम और कानून पहले ही बता दिया गये थे। इसके साथ ही सिर्फ़ 9 लाख रुपये एंडवास रकम दी गई थी और कई दफ़ा बात करने के बाद भी बचे हुये रुपयों का भुगतान नहीं किया गया।' ‘बेबी डॉल मैं सोने की’ के अलावा, कनिका ‘चिट्टियां कलाइयां वे’, देसी लुक, टुकुर टुकर समेत कई सुपरहिट गानें गा चुकी हैं।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...