ads
आज है: July 17, 2018

बॉलीवुड

पिछला परिवर्तन-Saturday, 28 Apr 2018 05:09:40 AM

फिल्म कलंक को लेकर बेहद उत्साहित हैं माधुरी

मुंबई। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित आने वाली फिल्म कलंक को लेकर बेहद उत्साहित हैं। करण जौहर मल्टी सितारों को लेकर फिल्म कलंक बना रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी हैं। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म कलंक 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी।
माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक में काम करने को लेकर उत्साहित हैं। माधुरी ने बताया, मैं कलंक की शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं। मैं करण जौहर के साथ मराठी फिल्म बकेट लिस्ट के बाद दूसरी बार काम कर रही हूं और अब तक यह सफर प्यारा रहा है। इसका और इंतजार नहीं कर सकती। वहीं आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित एक बार फिर टीवी पर जज बनकर वापसी कर रही हैं। टीवी पर एक नया डांस शो 'डांस दीवाने' शुरू होने जा रहा है। इस शो में माधुरी जज की भूमिका में होंगी। यह शो आम लोगों के लिए होगा, जिसमें अलग-अलग उम्र के लोग अपने डांस का हुनर दिखायेंगे। कंटेस्टेंट को 13, 35 और उससे ऊपर की उम्र की कैटेगरी में बांटा जाएगा। हर उम्र के सेक्शन से तीन-तीन बेस्ट कंटेस्टेंट फाइनल में जगह बनायेंगे।
शो के पहले एपिसोड में माधुरी दीक्षित भी परफार्म करेंगी और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। देशभर में इस शो के लिए तीन मई से ऑडिशन शुरू होंगे और माधुरी कंटेस्टेंट का चयन करेंगी। जून से शुरू होने वाले इस डांस शो में माधुरी के अलावा एक नामी फिल्म डायरेक्टर और एक कोरियोग्राफर भी होगा। माधुरी ने इससे पहले 'नच बलिये' और 'झलक दिखलाजा' शो में भी जज की कुर्सी संभाली है।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...