ads
आज है: November 14, 2018

बॉलीवुड

पिछला परिवर्तन-Wednesday, 11 Jul 2018 02:54:30 AM

एक बार फिर बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही एक ओर बायोपिक का हिस्सा बन सकते हैं। आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर धर्मगुरु ओशो का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि ओशो की बायोपिक के लिए आमिर को साइन किया गया है। बताते चलें कि इससे पहले आमिर खान गीता फोगाट की बायोपिक्स 'दंगल' में काम कर चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही था साथ ही क्रिटिक्स की तारीफें भी बटौरी।
चर्चा है कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर आध्यात्मिक गुरु ओशो की बायोपिक बनाना चाहते हैं। आपको बता दें कि आमिर खान और करण जौहर ने आज तक कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, लेकिन यदि सब ठीक रहा तो जल्द ही करण जौहर और आमिर खान ओशो की बायोपिक में साथ काम कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि ओशो की बायोपिक में आमिर काम करेंगे और इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस साथ मिल कर प्रोड्यूस करेंगे।
फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा के द्दारा निर्देशित किया जाएगा। बताते चलें कि शकुन की ये दूसरी फिल्म है जिसका डायरेक्शन करने जा रहे है इससे पहले 'कपूर एंड सन्स' डायरेक्ट कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर आमिर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे। आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो आमिर जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तां में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख नजर आएंगे।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...