ads
आज है: September 27, 2020

बॉलीवुड

पिछला परिवर्तन-Thursday, 10 Sep 2020 00:08:21 AM

अंकिता लोखंडे का रिया चक्रवर्ती पर हमला, जिसे प्यार किया, उसे ड्रग्स कैसे दे दिया?

सुशांत सिंह राजपूत के केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका भी खारिज हो गयी है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। सुशांत सिंह राजपूत जब जिंदा थे तब रिया सुशांत के साथ ही रहती थी। रिया पर सुशांत के परिवार ने अरोप लगाया कि रिया, सुशांत को लगातार जहर दे रही थीं। परिवार ने ये भी आरोप लगाया की रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ हड़प लिए हैं।
हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने आजतक न्यूज चैनल से बातचीत की और अपने उपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया हालांकि रिया के इंटरव्यू में कही गयी ज्यादा बातें जांच में झूठ साबित हुई है। इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी हमला किया था। रिया ने कहा कि अंकिता लोखंडे, सुशांत से 4 साल से नहीं मिली थी लेकिन सुशांत के मरने के बाद उनकी विधवा होने का रोल निभा रही हैं। अंकिता लोखंडे पर भी कई सवाल उठाए गये क्योंकि अंकिता सुशांत के परिवार के साथ उनके हर कदम में उनके साथ खड़ी रहीं।
अब अंकिता लोखंडे ने रिया की सभी बातों का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है। जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत को लेकर और रिया चक्रवर्ती के सभी आरोपों का जवाब दिया है। अंकिता लोखंडे ने रिया के सुशांत सिंह राजपूत को प्यार करने वाले दावों पर भी सवाल खड़ा किया है।
अंकिता ने अपने नोट में लिखा कि मैंने कभी नहीं कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है और इसके लिए कोई एक जिम्मेदार है। मैंने सुशांत के लिए न्याय की मांग की है हमेशा से। मैं सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हूं। मैंने अपनी बात इस लिए रखी क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के साथ मैंने 6 से 7 साल बिताए हैं। सुशांत को मैं बहुत अच्छे से जानती थी। सुशांत के डिप्रेशन वाली बात पर यकीन नहीं था इस लिए मैं अपनी बात रखने सामने आयी। परिवार के साथ देने पर मुझपर आरोप लगाए गये कि मैं सुशांत की विधवा हूं। यहां तक की ये भी कहा गया कि सुशांत सिंह राजपूत के घर में रहती हूं लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं चाहती हूं कि जांच एजेंसी अपना काम सही से करके सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाए।
रिया चक्रवर्ती के वकील एक बयान में कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह रातपूत से प्यार करने की सजा मिल रही हैं। रिया ने भी सुशांत पर आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। अपने आप को रिया ने ड्रग्स के मामले में क्लीन चिट दी थी। वहीं रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में ही जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है। रिया के द्वारा सुशांत को ड्रग्स दिए जाने पर अंकिता लोखंडे ने कहा कि अगर जिससे हम प्यार करते हैं उसे हम ड्रग्स नहीं दे सकते है। मान लेते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे तो रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को लगातार ड्रग्स क्यों दी। डिप्रेशन में ड्रग्स लेने के बाद कोई इंसान वहीं करता है जो सुशांत ने किय।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. सेनाओं को मिली छूट से पाकिस्तान के ...
  2. अब मोदी के अच्छे दिन लद गए हैं : अज...
  3. एक-दूसरे के घोटलों को छिपाने के लिए...