ads
आज है: November 22, 2017
पिछला परिवर्तन-Tuesday, 10 Oct 2017 04:40:28 AM

हमें ऑस्ट्रेलियाई तरीके का क्रिकेट खेलना होगा : वॉर्नर

गुवाहाटी। नियमित कप्तान स्टीवन स्मिथ के स्थान पर ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी कर रहे डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम का मनोबल कम नहीं हुआ है और भारत के खिलाफ मौजूदा टी-20 शृंखला में टीम को वापसी करने के लिए उन्हें ऑस्ट्रेलियाई तरीके का क्रिकेट खेलना होगा।
एकदिवसीय शृंखला में 1-4 से हार और तीन मैचों की टी-20 शृंखला का पहले मैच में शिकस्त के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम 0-1 से पीछे हैं। शृंखला के दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर वार्नर ने कहा कि हमें मैदान में उतर कर अच्छा खेल दिखाना होगा और खुद का शत प्रतिशत समर्थन करना होगा। हमें सिर्फ वैसा क्रिकेट ही खेलना है जिसके लिए हमें जाना जाता है। हम ऐसी ही शैली की क्रिकेट खेलते है।
रांची में खेले गए पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी बिखर गई, लेकिन वार्नर ने कहा वे इसकी चिंता नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि मैं इसके बारे में ज्यादा चिंतित नहीं हूं। अगर आप मैच में जल्दी भी आउट हो जाते है तो वह भी साझेदारी के लिए एक तरीके का बिखराव ही है। ऐसे में हर कोई निराश होता है, कोई भी आउट नहीं होना चाहता है। हां, यह जरूर है कि हमेशा इसका कोई कारण होता है। लोग दबाव की बात करते हैं। लोग बात करते है कि दो बल्लेबाज आए दोनों आउट हो गए। उन्होंने कहा कि जरूरी यह है कि परिस्थितियां चाहे जैसी भी हो, हम हर मैच जीतने की कोशिश करते है। यहां हमारे लिए एक जीत काफी चुनौतीपूर्ण है, यह काफी मुश्किल है, आपको अपनी क्षमता के मुताबिक सर्वश्रेष्ठ खेलना होगा।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. CM योगी ने किया ताज महल का दीदार, प...
  2. आगरा पहुंचे योगी आदित्यनाथ करेंगे त...
  3. नेताजी से फोन पर बात हुई, मुझे आशीर...