ads
आज है: July 18, 2018
पिछला परिवर्तन-Wednesday, 11 Apr 2018 23:23:19 PM

ऑस्ट्रेलिया की नई अनुबंध सूची में स्मिथ और वार्नर को नहीं मिली जगह

सिडनी।दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ मामले में एक साल के प्रतिबंध की सजा भुगत रहे पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर को अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए केंद्रीय अनुबंध से भी हाथ धोना पड़ा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पिछले एक साल के प्रदर्शन के आधार पर 2018-19 सत्र के लिए 20 खिलाडिय़ों को अनुबंध दिए हैं। इसमें स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के नाम नहीं हैं। वहीं पांच नए खिलाड़ी शामिल है ।
तेज गेंदबाज जे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाये के अलावा हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस और विकेटकीपर एलेक्स कारे अनुबंध पाने में सफल रहे हैं। नए टेस्ट कप्तान टिम पेन और बल्लेबाज शान मार्श की भी वापसी हुई है जबकि तेज गेंदबाज जैकसन बर्ड, स्पिनर एडम जाम्पा, हरफनमौला हिल्टन कार्टराइट और विकेटकीपर मैथ्यू वेड के नाम नदारद हैं ।
अनुबंधित खिलाडिय़ों की सूची : एस्टोन एगर, एलेक्स कारे, पैट कमिंस, आरोन फिंच, पीटर हैंडस्कंाब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श, मिशेल मार्श, टिम पेन, मैट रेनशा, जे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, बिली स्टानलेक, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाये।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...