ads
आज है: December 18, 2018
पिछला परिवर्तन-Monday, 16 Apr 2018 23:37:41 PM

धोनी की सर्वश्रेष्ठ पारी भी नही दिला पाई चेन्नई को जीत

मोहाली। कप्तान महेंद्र सिह धोनी की आईपीएल की नाबाद 79 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी के बावजूद उनकी टीम चेन्नई सुपर किग्स को किग्स इलेवन पंजाब के हाथों रविवार रात को आईपीएल 11 के मुकाबले में मात्र चार रन से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब ने सात विकेट पर 197 रन बनाये जबकि चेन्नई कप्तान धोनी के नाबाद 79 रन के बावजूद पांच विकेट पर 193 रन बना सकी।
धोनी ने 44 गेंदों पर नाबाद 79 रन में छह चौके और पांच छक्के लगाए। धोनी का आईपीएल के इतिहास में यह सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। चेन्नई ने 19 वैन ओवर में 19 रन ठोके और उसे आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे लेकिन मोहित शर्मा ने धोनी को लक्ष्य से पहले थाम लिया। धोनी ने आखिरी गेंद पर छक्का मारा लेकिन तब तक बाजी हाथ से निकल चुकी थी। अम्बाती रायुडू ने 49 और रवींद्र जडेजा ने 19 रन बनाये।
इससे पहले पहली बार आईपीएल 11 में खेलने उतरे कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल ने मैदान पर उतर कर विस्फोटक अर्धशतक ठोकते हुए दिखाया कि नीलामी में तीसरे दौर में पंजाब ने उन्हें खरीद कर कितना सही काम किया था। बेंगलुरु टीम ने गेल को रिटेन नहीं किया और नीलामी में पहले दो राउंड में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा। आखिर पंजाब ने उन्हें तीसरे राउंड में उनके दो करोड़ रुपए के आधार मूल्य पर खरीदा।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...