ads
आज है: September 25, 2018

फुटबाल

पिछला परिवर्तन-Tuesday, 19 Sep 2017 03:45:44 AM

अंडर 17 विश्व कप के लिए अमरजीत को कप्तान चुना गया

पणजी। मिडफील्डर अमरजीत सिंह को देश के छह शहरों में होने वाले आगामी फीफा अंडर 17 विश्व कप के लिए सर्वसम्मति से भारतीय टीम का कप्तान चुना गया है। कोच लुई नोर्टन डि मातोस ने चार नामों का सुझाव दिया था और टीम में शामिल सभी 27 खिलाड़ियों से कागज पर कप्तान के लिए अपनी पसंद लिखने को कहा था।
पहले नाम को पांच अंक, दूसरी पसंद को तीन अंक जबकि अंतिम पसंद को एक अंक दिया जाना था। खिलाड़ियों ने सर्वसम्मति से अमरजीत को फीफा अंडर 17 विश्व कप में कप्तान बनाने के लिए वोट दिया। टूर्नामेंट की शुरूआत छह अक्तूबर को नयी दिल्ली में होगी। वोटिंग में दूसरे स्थान पर रहे जितेंद्र सिंह उप कप्तान होंगे। पिछले साल एएफसी अंडर 16 चैंपियनशिप में भारतीय टीम की अगुआई करने वाले सुरेश सिंह वोटिंग में तीसरे स्थान पर रहे।
एआईएफएफ अधिकारी ने बताया कि डिफेंडर संजीव स्टालिन को चौथा स्थान मिला। मणिपुर में पैदा हुए अमरजीत को उनके अंकल ने खेल से जोड़ा और वह जल्द ही चंडीगढ़ फुटबाल अकादमी पहुंच गए। चयनकर्ता जब अंडर 17 विश्व कप में भारत के प्रतिनिधित्व के लिए खिलाड़ियों की तलाश कर रहे थे तो अमरजीत को ट्रायल के लिए आमंत्रित किया गया और उन्होंने सबको आकर्षित किया।

Comments          Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...