ads
आज है: August 16, 2018

बाज़ार

पिछला परिवर्तन-Tuesday, 15 May 2018 00:51:24 AM

IDBI बैंक के अधिकारियों,कर्मचारियों का 16 मई से चार दिवसीय धरना

नई दिल्ली। भारत सरकार के स्वामित्व वाले आईडीबीआई बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों ने वेतन संशोधन की मांगों को लेकर आगामी 16 मई से चार दिवसीय धरना देने की घोषणा की है। अखिल भारतीय आईडीबीआई कर्मचारी संगठन और अखिल भारतीय अधिकारी संगठन ने यह जानकारी दी कि आईडीबीआई अधिकारी एवं कर्मचारियों के संयुक्त मंच के बैनर तले इस धरने के आयोजन का निर्णय लिया गया है।
उल्लेखनीय है कि बैंक प्रबंधन और आईडीबीआई अधिकारी संगठन के प्रतिनिधियों के बीच गत आठ और नौ मार्च को हुई बैठक में की गयी नवंबर 2012 से लंबित वेतन वृद्धि को लेकर बातचीत सफल रही थी। उस समय प्रबंधन ने संगठन को आश्वासन दिया था कि वेतन संशोधन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जायेगी लेकिन, इसके बाद प्रबंधन से इसे लागू करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया।
संगठन के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद बैंक प्रबंधन ने 2012-17 के लंबित वेतनमान संशोधन के मामले में उससे कोई भी संपर्क स्थापित नहीं किया। इसके बाद 12 अप्रैल को बैंक के प्रबंधन निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी को पत्र लिखा गया लेकिन बैंक प्रबंधन और बैंक के सीईओ की चुप्पी को देखते हुए संगठन ने अपने जायज हक को हासिल करने के लिए दोबारा विरोध प्रदर्शन शुरू करने की घोषणा कर दी है।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...