ads
आज है: December 18, 2018

राष्ट्रीय

पिछला परिवर्तन-Monday, 16 Apr 2018 21:53:36 PM

CM योगी बोले, बीजेपी दुनिया का सबसे विशाल और विश्वसनीय दल

उत्तर प्रदेश

लखनऊ। बीजेपी को दुनिया का सबसे बडा राजनीतिक दल और विश्वसनीयता का प्रतीक बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि केन्द्र और बीजेपी शासित राज्यों में विकास और सुशासन की बदौलत पार्टी लोकप्रियता के नए आयाम गढ रही है। योगी विधान परिषद के उम्मीदवारों को नामांकन करने से पहले सम्मानित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि 8-9 माह पहले विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा देकर कुछ विपक्षी दलों के लोगों ने उनके और उनके साथियों के लिये सीट छोड़ी थी। बीजेपी ने उन लोगों को फिर से विधान परिषद का उम्मीदवार बनाकर विश्वसनीयता का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि सीट छोडऩे वालों को फिर से उम्मीदवार बनाकर बीजेपी ने अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा कि विकास और सुशासन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्थापित किया है।
उम्मीद है कि यह सभी उसके प्रखर सिपाही बनकर आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रति आभार जताया। योगी ने कहा कि विधान परिषद का सदस्य बनकर यह सभी पार्टी के मूल्यों और आदर्शों का अनुसरण करते हुए उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाएंगे। इस मौके पर योगी ने विधान परिषद के उम्मीदवार विजय बहादुर पाठक, मोहसिन रजा, विद्यासागर सोनकर, यशवंत सिंह, बुक्कल नवाब, अशोक धवन, आशीष पटेल, अशोक कटारिया, जयवीर सिंह, सरोजिनी अग्रवाल और डॉ. महेन्द्र सिंह को माला पहनाई।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...