ads
आज है: September 25, 2018

राष्ट्रीय

पिछला परिवर्तन-Tuesday, 17 Apr 2018 05:03:54 AM

हिंदुओं को बदनाम करने के लिए सोनिया और राहुल मांगें माफी : संबित पात्रा

दिल्ली

नयी दिल्ली। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं- राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी को दुनिया में हिंदुओं को बदनाम करने के लिए माफी मांगना चाहिए और उसने अपनी मांग के समर्थन में विकिलीक्स के एक टेलीग्राम का हवाला दिया। कांग्रेस पर भाजपा का यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब एक दिन पहले ही विशेष आतंकवाद निरोधक अदालत ने हैदराबाद के 2007 के मक्का मस्जिद विस्फोट प्रकरण में दक्षिणपंथी कार्यकर्ता स्वामी असीमानंद और चार अन्य को बरी कर दिया था।
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, यदि कांग्रेस भारत को अपना समझती है तब सोनिया गांधी और राहुल गांधी को महान हिंदू धर्म को बदनाम करने को लेकर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि कांग्रेस ने यह साबित करने की कोशिश की थी कि भगवा आतंकवाद जैसी कोई चीज है। उन्होंने कांग्रेस की संप्रग सरकार के दौरान तत्कालीन अमेरिकी राजदूत और राहुल गांधी के बीच हुई बातचीत से संबंधित विकिलीक्स का टेलीग्राम दिखाया। ।इस वार्ता के हिसाब से राहुल गांधी ने कहा था कि भगवा आतंकवाद लश्कर ए तैयबा से कहीं ज्यादा बड़ा खतरा है।
पात्रा ने कहा, यह हिंदुओं के प्रति राहुल गांधी की मानसिकता दर्शाता है। उनकी पार्टी ने हमेशा हिंदुओं को बस यूं ही हल्के में लिया है। कल पात्रा ने अदालत का फैसला आने के बाद कहा था, अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कांग्रेस ने महज कुछ वोटों के चक्कर में हिंदुओं एवं देश को निशाना बनाया और बदनाम किया। वह साजिश बेनकाब हो गयी है। कांग्रेस पहले कभी ऐसे बेनकाब नहीं हुई। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस को कर्नाटक चुनाव में वैसा ही सबक सिखाएंगे जैसा उसने 2014 के आम चुनाव में सिखाया था।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...