ads
आज है: January 19, 2021

राष्ट्रीय

पिछला परिवर्तन-Wednesday, 13 Jan 2021 02:54:48 AM

PM मोदी से मिले दुष्यंत चौटाला, जानिए इसके पीछे की असल वजह

दिल्ली

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन की वजह से हरियाणा की सियासत गर्माती हुई नजर आ रही है। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने दावा किया था कि प्रदेश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। इसी बीच जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) प्रमुख और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री के साथ दुष्यंत चौटाला की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली। इस बैठक में किसान आंदोलन पर चर्चा हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौटाल ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के बाद सीधे चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए। बता दें कि जेजेपी नेता ने प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले अमित शाह से मिले थे और किसान आंदोलन को लेकर विस्तृत चर्चा की थी। उल्लेखनीय है कि किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते जेजेपी के विधायकों पर काफी दबाव है और कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया कि दुष्यंत चौटाला इसी समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर रहे हैं।
भाजपा-जेजेपी सरकार को कोई खतरा नहीं
अमित शाह से मुलाकात के बाद मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं है और यह सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी। वहीं मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि सरकार के भविष्य को लेकर अनुमान लगाने का कोई औचित्य नहीं है, यह अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हाद...
  2. PM मोदी बोले आगरा की पहचान में जुड़...
  3. सेनाओं को मिली छूट से पाकिस्तान के ...