ads
आज है: May 21, 2018

प्रौद्योगिकी

पिछला परिवर्तन-Wednesday, 28 Mar 2018 00:10:00 AM

स्मार्टफोन में होंगी ये एप्स तो जल्दी नहीं होगा डिस्चार्ज

जाने किस एप्स से जल्दी नहीं होगा डिस्चार्ज
लोगों की सबसे अहम जरूरत बन चुका मोबाइल फोन भी कभी-कभी परेशान कर देता है। सुबह उठते सबसे पहले आपको जिस चीज की याद आती है वो होता है मोबाइल फोन। ऐसे में अगर मोबाइल फोन स्लो काम करने लग जाए या बात करते करते फोन की बैटरी दगा दे दे तो आपका दिमाग खराब होना लाजिम है। लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि बाजार में ऐसे काफी सारे ऐप उपलब्ध हैं जो आपकी इन छोटी-मोटी परेशानियों को झट से दूर कर सकते हैं। इन सारे ऐप्स को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ये ऐप्स आपके फोन की सेहत को हमेशा दुरुस्त रखेंगे और आपको कभी भी परेशानी नहीं होगी। अगर आपका फोन एंड्रॉयड है तो आप इन्हें अभी डाउनलोड कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही ऐप्स के बारे में बताएंगे जो आपके स्मॉर्टफोन को वाकई में स्मॉर्ट बना देंगे।
क्लीन हिस्ट्री: यह ऐप आपके फोन के लिए काफी बेहतर साबित हो सकता है। अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करते हैं तो यह आपके मोबाइल की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री, डाउनलोडिंग, ऐप कैशे मेमोरी को क्लीन करके स्पेस बनाता है ताकि मोबाइल फोन स्मूथनेस के साथ काम कर सके।
शेयर इट: यह ऐप भी कमाल का है। यह ब्लूटूथ की समस्या का रामबाण इलाज है। आमतौर पर ब्लूटूथ छोटी फाइलों को तो झट से भेज देता है, लेकिन वह बड़ी फाइल भेजने में असमर्थ होता है, जबकि शेयर इट के जरिए बड़ी से बड़ी फाइल को भी चंद सेकेंडों में एक फोन से दूसरे फोन में साझा कर सकते हैं।
डीयू बैटरी: स्मार्टफोन की सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि इसकी बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है। ऐसे में यह ऐप आपकी मदद कर सकता है। यह ऐप बैटरी की लाइफ को 50 फीसदी तक बढ़ा देती है। यह न सिर्फ चार्जिंग की स्पीड को बढ़ा देता है बल्कि बैकग्राउंड में चालू ऐप्स जिस ऊर्जा की खपत कर रही होती हैं उसे भी रोक देता है।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...