ads
आज है: January 19, 2018

टेनिस

पिछला परिवर्तन-Thursday, 11 Jan 2018 01:29:59 AM

जोकोविच की कूयोंग में जबरदस्त वापसी

मेलबोर्न।सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अंतरराष्ट्रीय टेनिस में जबरदस्त वापसी का संकेत देते हुये बुधवार को कूयोंग क्लासिक प्रदर्शनी टूर्नामेंट में विश्व के पांचवें नंबर के खिलाड़ी डॉमिनिक थिएम को एकतरफा अंदाज में पराजित कर दिया। छह महीने तक चोट के कारण टेनिस से दूर रहे जोकोविच ने थिएम को लगातार सेटों में 6-1 6-4 से पराजित किया।
छह बार के आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन जोकोविच ने गत सप्ताह अबुधाबी में टूर्नामेंट से नाम वापिस ले लिया था लेकिन आस्ट्रियन खिलाड़ी के खिलाफ हाथ में स्लीव पहनकर खेलने उतरे और अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहे आस्ट्रेलियन ओपन से ठीक पहले जोकोविच की वापसी का संकेत आयोजकों के लिये भी अहम मानी जा रही है जो एंडी मरे, केई निशिकोरी और सेरेना विलियम्स जैसे बड़े खिलाड़ियों के हटने से पहले ही निराश हैं।
जोकोविच ने थिएम के खिलाफ मैच में कमाल की तेजी दिखई और पहले सेट में तीन बार उनकी सर्विस ब्रेक कर 21 मिनट में जीत दर्ज की है। जोकोविच ने कहा मेरे लिये यह अच्छी शुरूआत थी और कोर्ट पर वापसी हमेशा अच्छा अहसास देती है। मैं तो कोर्ट पर और बाहर हंसता ही जा रहा था। मैं बहुत खुश हूं। मैं मैच में भचतित नहीं था लेकिन मैं वापसी करना चाहता था क्योंकि पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिये अच्छे नहीं रहे हैं।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  2. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...
  3. CM योगी ने किया ताज महल का दीदार, प...