ads
आज है: May 26, 2018

टेनिस

पिछला परिवर्तन-Monday, 22 Jan 2018 05:22:52 AM

कर्बर और कीज ऑस्ट्रेलिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में

मेलबर्न। एंजेलिक कर्बर और मेडिसन कीज ने ऑस्ट्रेलिया ओपन के महिला वर्ग के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है। एंजेलिक कर्बर को जीत के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा जबकि मेडिसन कीज ने चौथे दौर में आसान जीत दर्ज की।
महिला एकल में बची एकमात्र ग्रैंडस्लेम चैंपियन 21वीं वरीय कर्बर ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए ताइवान की गैरवरीय अनुभवी सीह सू वेई को 4-6, 7-5, 6-2 से हराया। वर्ष 2017 की शुरुआत दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी के रूप में करने वाली कर्बर ने कहा कि उसे श्रेय जाता है, उसने असाधारण खेल दिखाया।
उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ प्रत्येक अंक पर ध्यान लगाने की कोशिश कर रही थी। दुनिया की 88वें नंबर की खिलाड़ी सीह सू वेई ने चौथे दौर तक के अपने सफर के दौरान दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी गर्बाइन मुगुरुजा और एग्निएज्का रदवांस्का जैसी खिलाडिय़ों को हराया था।
क्वार्टर फाइनल में कर्बर का सामना 2015 में सेमीफाइनल में पहुंची कीज से होगा। सत्रहवीं वरीय कीज ने एकतरफा मुकाबले में सिर्फ 68 मिनट में फ्रांस की आठवीं वरीय कैरोलिन गार्सिया को 6-3, 6-2 से हराया। मेलबर्न पार्क में दो बार सेमीफाइनल में पहुंचे टामस बर्डिच भी इटली के फाबियो फोगनीनी को सीधे सेटों में 6-1, 6-4, 6-4 से हराकर पुरुष एकल के अंतिम आठ में प्रवेश करने में सफल रहे।सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अब बर्डिच का सामना स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर और हंगरी के मार्टन फुसोविक्स के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...