ads
आज है: June 21, 2018

हॉलीवुड

पिछला परिवर्तन-Friday, 06 Apr 2018 03:46:53 AM

ड्वेन जॉनसन ने मैकडोरमैंड से कहा, चलो शादी कर लेते हैं

लॉस एंजिलिस। गोल्डन ग्लोब अवार्ड के दौरान अपनी बेटी सिमोन ग्रेसिया जॉनसन के साथ फ्रांसिस मैकडोरमैंड के व्यवहार को देखने के बाद ड्वेन जॉनसन ने अभिनेत्री से कहा, चलो हम तुम शादी कर लेते हैं। सिमोन जनवरी में हुए गोल्डेन ग्लोब अवार्ड की एम्बेसडर थीं। उनका काम मंच पर सम्मान प्राप्त करने के बाद नीचे उतर रहे कलाकारों को उनकी जगह तक पहुंचाना था। जॉनसन ने‘ द एलेन डेजेनेरे’ शो के दौरान एलेन से कहा, 'थ्रीन बिलबोर्ड्स आऊट साइड एब्बिंग, मिसौरी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने के बाद मैकडोरमैंड ने सिमोन से हाथ मिलाया।
ड्वेन ने कहा, किसी ने ऐसा नहीं किया। लेकिन उसे मेरी 16 साल की बेटी के साथ ऐसा करने का ख्याल रहा। उन्होंने अपना वक्तव्य खत्म किया, और वहां से जाने से फ्रांसिस ने सिमोन का हाथ पकड़ा। उनके एक हाथ में ग्लोब था और दूसरे हाथ में सिमोन का हाथ। उन्होंने सिमोन का हाथ चूम लिया। वह देखकर मेरा दिल खुश हो गया।
अभिनेता ने कहा, यह बहुत सुन्दर भावना थी। मैं तभी से उन्हें फोन करके कहना चाहता था, लेकिन, अब जब मैं यहां हूं, एलेन मैं कहना चाहता हूं कि फ्रांसिस पर मेरा‘ क्रश’ है। ड्वेन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि फ्रांसिस हम एक-दूसरे का फोन नंबर लेने वाले हैं। यह सिर्फ हम दोनों के बीच की बात है। मुझे मालूम है, और कोई नहीं देख रहा है, हम दोनों शादी करने वाले हैं। अभिनेता और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन हाशिआन तीसरी बार माता- पिता बनने वाले हैं।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...